Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका पर सुनवाई 26 तक टलीराहुल के ‘चोकीदार चोर है’ अभियान के बचाव में आई कांग्रेसप्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीरभाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकनउप्र में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, मुलायम समेत 120 उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम में कैदअखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषणफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदियासुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
खेल
बियानका एंड्रेस्कू ने जीता इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट का खिताब
By Swadesh | Publish Date: 18/3/2019 5:54:34 PM
बियानका एंड्रेस्कू ने जीता इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट का खिताब

इंडियन वेल्स। कनाडा की युवा महिला टेनिस खिलाड़ी बियानका एंड्रेस्कू ने इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। इसके साथ वह वाइल्डकार्ड इंट्री के बाद खिताब जीतने वाली पहली खिलाड़ी बन गई हैं। महिला एकल वर्ग के खिताबी मुकाबले में एंड्रेस्कू ने जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को शिकस्त दी।

 
एंड्रेस्कू ने दो घंटे और 18 मिनट तक चले तीन सेट के रोमांचक मुकाबले में केर्बर को 6-4, 3-6, 6-4 से शिकस्त दी। पहले सेट में एंड्रेस्कू ने दमदार प्रदर्शन किया और बिना किसी ब्रेक प्वाइंट का सामना किए 40 मिनट में ही बढ़त बना ली। तीसरे और निर्णायक सेट में केर्बर ने अच्छी शुरुआत करते हुए 3-2 की बढ़त बना ली। इसके बाद, एंड्रेस्कू ने दमदार वापसी की और 5-3 से आगे हो गई। उन्होंने अधिक समय नहीं लिया और सेट जीतकर खिताब अपने नाम किया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह पहला मैच था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS