खेल
हॉकी इंडिया ने अंपायर आनंद को दी बधाई
By Swadesh | Publish Date: 25/3/2019 2:57:09 PM
हॉकी इंडिया ने अंपायर आनंद को दी बधाई

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने सोमवार को अंपायर आनंद को आउटडोर अंपायर- एफआईएच अंतरराष्ट्रीय पैनल में पदोन्नत होने पर बधाई दी है। वर्ष 2017 में सुल्तान ऑफ जोहोर कप से अपने पहले अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट की शुरूआत करने वाले आनंद उन भारतीय अंपायरों की अभिजात्य सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने एफआईएच अंतरराष्ट्रीय पैनल में जगह बनाई है।

रोहतक में जन्मे 32 वर्षीय आनंद, जो एक पूर्व राज्य स्तरीय खिलाड़ी है, वर्ष 2012 में हॉकी इंडिया अंपायरिंग सेमिनार में भाग लेने के बाद अंपायरिंग की तरफ आकर्षित हुए। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि अंपायरिंग में बहुत गुंजाइश है। मुझे वर्ष 2012 में सब-जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में पहली बार अंपायरिंग करने का मौका मिला, उसके बाद मुझे लगातार घरेलू मौके मिले।
 
हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने आनंद को बधाई देते हुए कहा, “मैं आनंद को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई देता हूं। यह वास्तव में हॉकी इंडिया और देश के लिए गर्व का क्षण है कि इतने सारे युवा खिलाड़ी अंपायरिंग में गहरी रुचि दिखा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आनंद अंपायरिंग में अपना जुनून जारी रखेंगे और अधिक युवाओं के लिए इस पेशे में प्रेरणा बनेंगे।”
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS