ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
पांड्या-राहुल की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, बीसीसीआई के लोकपाल ने हाजिर होने के लिए भेजा नोटिस
By Swadesh | Publish Date: 1/4/2019 6:31:23 PM
पांड्या-राहुल की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, बीसीसीआई के लोकपाल ने हाजिर होने के लिए भेजा नोटिस

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ सकती है।  टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले क्रिकेटर्स को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेजा है।

 
इससे पहले सीओए ने दोनों खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया था। हालांकि बाद में यह बैन हटा लिया गया। नवनियुक्त लोकपाल डी के जैन ने खुद पांड्या और राहुल को नोटिस भेजने के बारे में जानकारी दी। जैन ने कहा, 'ये नोटिस पांड्या और राहुल को अपना पक्ष रखने के लिए फेजा गया है। दोनों ही खिलाड़ी फिलहाल इंडियन टी-20 लीग का हिस्सा बने हुए हैं।
 
सूत्रों के मुताबिक दोनों खिलाड़ी 11 अप्रैल को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पहले लोकपाल के सामने पेश हो सकते हैं। इस मामले की जांच जल्दी पूरी होने के लिए दोनों खिलाड़ियों का पक्ष रखना जरूरी है।
 
जैन ने आगे कहा, 'मेरे लिए दोनों खिलाड़ियों का पक्ष जानना जरूरी है। अब यह उन दोनों पर है कि वह कब सामने आकर अपनी बात बताते हैं। बता दे कि, जनवरी के शुरुआती हफ्ते में कॉफी विद करण का यह विवादित एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS