ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
एआईएफएफ के तकनीकी निदेशक बने इसाक डोरू
By Swadesh | Publish Date: 29/4/2019 2:13:49 PM
एआईएफएफ के तकनीकी निदेशक बने इसाक डोरू

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) ने इसाक डोरू को तकनीकी निदेशक के रूप में नियुक्त किया है। डोरू को 60 से अधिक उम्मीदवारों की सूची से चुना गया था, जिन्होंने इस वर्ष के शुरू में विज्ञापित पद के लिए आवेदन किया था।

 
क्रायोवा में जन्मे 56 वर्षीय डोरू को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में लगभग 29 वर्षों का अनुभव है। उन्होंने फ्रांस, जापान, अमेरिका, रोमानिया, सऊदी अरब, कतर सहित कई देशों में काम किया है। वह पिछले बार तीन बार से जे-लीग चैंपियंस योकोहामा मारिनो एफसी के स्पोर्टिंग डायरेक्टर के रूप में कार्यरत थे। 
 
एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि डोरू का एआईएफएफ से जुड़ना अच्छा लगा। उनका विशाल अनुभव भारतीय फुटबॉल के काम आएगा। मैं उनसे अगले स्तर तक मार्गदर्शन करने की उम्मीद करता हूं। 
 
एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि सबसे बड़ी चुनौती भारतीय फुटबॉल की गति को बनाए रखना है।
उन्होंने कहा कि भारतीय फुटबॉल ने हाल के वर्षों में काफी प्रगति की है। मैं डोरू को काम करने के लिए देखता हूं और युवा टीमों के लिए पहले से तय किए गए रोडमैप में सुधार की उम्मीद करता हूं। 
 
डोरू ने इस अवसर के लिए एआईएफएफ को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह चुनौती के लिए तैयार हैं।
 
उन्होंने कहा कि मुझे अवसर देने के लिए एआईएफएफ का धन्यवाद। मैं भारत में फुटबॉल की प्रगति के लिए सकारात्मक योगदान देने और एआईएफएफ परिवार के सभी लोगों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS