ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
टेक्नोलॉजी
Xiaomi ला रहा है अपना पहला ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन, जाने फोन की खासियत
By Swadesh | Publish Date: 1/1/2019 1:27:05 PM
Xiaomi ला रहा है अपना पहला ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन, जाने फोन की खासियत

नई दिल्ली। देश में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने ग्राहकों को कम से कम प्राइस में बेहतर स्पेसिफेकशन वाले फोन उपलब्ध कराती हैं। कम कीमत पर अच्छे फोन उपलब्ध कराने के बाद अब शाओमी अब अपने ग्राहकों को एक और नया तोहफा देने जा रही है।

जी हां, हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी जल्द ही अपना ट्रिपल कैमरा वाला फोन बाजार में उतार सकती है। शाओमी ने इससे पहले जितने भी स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं वो सभी ड्युअल कैमरा सेट-अप वाले थे।
 
ऐसी उम्मीद है कि शाओमी का यह फोन बहुत खास होने वाला है। एक रिसर्च लीक के अनुसार शाओमी 2019 Mi9 और Mi Mix4 लॉन्च करने वाली है।
 
शाओमी अपने ग्राहकों को ये स्मार्टफोन्स जून के महीने में उपलब्ध करा सकती है। कंपनी Mi9 के अलावा Mi Mix4 को भी साथ में उतार सकती है। दोनों ही स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से पावर्ड होंगे। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि स्नैपड्रैगन 855 होने की वजह से ये फोन्स 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करेंगे। 
 
वहीं फोन में 6.4 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ एक छोटा नॉच भी होगा। शाओमी इस बार अपने फोन्स के फिंगर प्रिन्ट की जगह को भी बदल सकता है। Mi9 और Mi Mix4 में इन डिस्पले फिंगर प्रिन्ट हो सकते हैं। कंपनी 6GB, 8GB, 10GB तीन वेरियेंट में फोन को लॉन्च कर सकती है।
 
बता दें इसी साल कंपनी अपना सबसे सस्ता फोन भी लॉन्च करने जा रही है। जिसकी कीमत मात्र 3000 होगी। अगर शाओमी की तरफ से इससे भी सस्ता फोन लॉन्च किया जाता है तो यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन सकता हैद्ध शाओमी एंड्रायड गो (Xiaomi Android Go) के बारे में लीक हुई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS