Top
undefined
Breaking

तलाक के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, कहा-ससुराल वाले शोषण करते थे

तलाक के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, कहा-ससुराल वाले शोषण करते थे

मुंबई। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की घरेलू जिंदगी सफल नहीं चल रही है. पहले पत्नी ने उनसे छुटकारा के लिए तलाक की अर्जी लगाई. अब उसने नवाजुद्दीन के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आलिया ने अपने ससुराल वालों पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा किया है. उसने शारीरिक और मानसिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन के भाई उन्हें पीटते थे. हालांकि उन्होंने ये जरूर माना कि नवाजुद्दीन ने उन्हें कभी नहीं मारा. आलिया ने कहा कि उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के दौर से गुजरना पड़ा. हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू के दौरान निजी जिंदगी की कई बातों का खुलासा किया.

ससुराल वालों पर मारपीट और शोषण का आरोप

आलिया ने नवाजुद्दीन की पहली पत्नी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि उनकी पहली पत्नी ने भी मारपीट के चलते ही उन्हें छोड़ दिया था. उनके परिवार के खिलाफ करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं. अब उनसे मेरा तलाक मांगना पांचवां है. नवाजुद्दीन के बारे में आलिया ने कहा, "भले नवाजुद्दीन मुझ पर हाथ नहीं उठाते थे मगर मुझ पर चिल्लाना और बहस-तकरार नाकाबिल बरदाश्त हो गया था." उन्होंने कहा, "नवाजुद्दीन की मां, भाई हमारे साथ मुंबई में रहते थे. इसलिए मैं कई सालों से झेल रही थी." अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, "हमारी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी. जब से मेरी नवाज से शादी हुई तभी से मैंने चाहा कि चीजें ठीक हो जाएं. मैंने मामले को सुलझाने की भी कोशिश की मगर स्थिति के हाथों से बाहर निकल जाने पर सख्त फैसला लेना पड़ा.

Next Story
Share it
Top