Top
undefined

टी20 वर्ल्ड कप पर नहीं होगा कोरोना का असर, टूर्नामेंट अपने समयानुसार होने की संभावना

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल, पीएसएल सभी टूर्नामेंट्स को रद्द कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है.

टी20 वर्ल्ड कप पर नहीं होगा कोरोना का असर, टूर्नामेंट अपने समयानुसार होने की संभावना

नई दिल्ली /पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में जहां सभी लोग अपने अपने घरों में हैं तो वहीं इस वायरस का असर दुनिया के सभी खेल टूर्नामेंट्स पर भी पड़ा जिसमें क्रिकेट भी शामिल है. इस दौरान आईपीएल, पीएसएल सभी टूर्नामेंट्स को रद्द कर दिया गया है. हालांकि 15 अप्रैल के बाद ही आईपीएल को लेकर ज्यादा जानकारी मिल पाएगी. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये एलान किया है कि अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर इस वायरस का कोई असर नहीं पड़ेगा और ये टूर्नामेंट अपने समयानुसार होने की संभावना है.

ऐसे में इसी को लेकर जब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग से जब ये पूछा गया वो वर्ल्ड कप टीम में किन किन खिलाड़ियों को देखते हैं. सहवाग ने इस दौरान कहा कि टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप की सबसे मजबूत टीम है क्योंकि टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि हालांकि टूर्नामेंट को कौन सी टीम जीतेगी इसपर कहना को मुश्किल है लेकिन, टीम इंडिया फिलहाल टॉप पर है.

आपको बता दें, हार्दिक पंड्या फिलहाल चोट से वापसी कर टीम इंडिया में शामिल हुए हैं. ऐसे में उन्होंने इससे पहले मुंबई टी20 लीग में धमाल का प्रदर्शन किया और ये भी संकेत दे दिए कि आने वाले समय में उनका प्रदर्शन और टॉप का होगा.

Next Story
Share it
Top