Top
undefined

लॉकडाउन में टाटा मोटर्स लाया धमाकेदार ऑफर्स! इन कारों पर मिल रहा है 45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए कई कंपनी धमाकेदार ऑफर मार्केट में लेकर आ रहे हैं. ऐसे में जून में कार की बिक्री को लेकर भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स ने फिर से अपना कारोबार शुरू कर दिया.

लॉकडाउन में टाटा मोटर्स लाया धमाकेदार ऑफर्स! इन कारों पर मिल रहा है 45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट
X

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन के चलते अप्रैल से ऑटोमोबाइल का कारोबार पूरी तरह से बंद पड़ा था. मई में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद एक फिर से परिचालन शुरू हो गया है. वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए कई कंपनी धमाकेदार ऑफर मार्केट में लेकर आ रहे हैं. ऐसे में जून में कार की बिक्री को लेकर भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स ने फिर से अपना कारोबार शुरू कर दिया. टाटा ने Tiago, Tigor, Nexon और Harrier कार के मॉडल में बड़े ऑफर्स की पेशकश की है. कंपनी ने घोषणा की है कि ये ऑफर्स हर राज्य और विभिन्न डीलर के यहां अलग-अलग होंगे. ये डिस्काउंट कुछ चुनिंदा मॉडल और वैरिएंट पर होंगे. इसलिए टाटा कार अपने ग्राहकों को दी जाने वाले आफर्स के बारे में अधिक जानने के लिए नजदीकी डीलर के पास जाने की सलाह दी है.

इन वैरिएंट पर दिया जा रहा इतना डिस्काउंट

टाटा मोटर्स की एंट्री-लेवल Tiago 28,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें 15,000 रुपए का कैश बैक, 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. वहीं Tigor पर कुल 45,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें 20,000 रुपए का कैश बैक, 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. SUV सेगमेंट में Harrier SUV 45,000 रुपए तक का डिस्काउंट लेकर आया है, इसमें 30,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

Next Story
Share it
Top