Top
undefined

ग्वालियर में पांच साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

ग्वालियर में पांच साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
X

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा शहर में पांच साल के मासूम बच्चे का अपहरण करने तीन बदमाए आए थे. बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब होते उससे पहले ही बच्चे की मां ने आवाज दी तो बच्चा घर के अंदर चला गया. खुद को नाकाम होते देख बाइक से आए बदमाश भी भाग निकले. पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई, जिसके आधार पर डबरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

बदमाशों ने पहले से की थी रेकी

गुरुवार को चीनोर रोड़ स्थित हरिजन छात्रावास के पास रहने वाले स्कूल संचालक अभिषेक श्रीवास्तव का पांच साल का बेटा आर्यमन घर के दरवाजे पर ही खेल रहा था. उसी दौरान गली के बाहर एक बाइक से तीन बदमाश वहां पहुंचे. बाइक को खड़ी करके दो बदमाश पास के मकान के किनारे छिप गए. वहीं तीसरा बदमाश स्कूल संचालक अभिषेक के घर के पास पहुंचा. अभिषेक के बेटे आर्यमन को बदमाश ने इशारे से बुलाया. दरवाजे के बाहर आने पर बदमाश ने आर्यमन को गोद में उठा लिया और फिर बाइक के साथ दूर खड़े अपने दो साथियों को बुलाया. दोनों बाइक लेकर आए उससे पहले ही बच्चे आर्यमन को उसकी मां ने अंदर से आवाज दी तो बच्चा घर से अंदर भाग गया. अपहरण में नाकाम होने के चलते तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर फरा हो गए.

सीसीटीवी ने खोला राज

गुरुवार शाम को जब अभिषेक ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चैक किए तो घटना का पता चला. अपने बेटे के अपहरण की कोशिश की तस्वीरें सीसीटीवी में देख अभिषेक फौरन डबरा देहात थाने पहुंचा. अभिषेक ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के साथ ही शिकायती आवेदन दिया. देहात थाना प्रभारी दिलीप समाधिया ने बताया कि अपहरण करने आए बदमाश किसी के आने की भनक पाते ही भाग गए. समाधिया ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Next Story
Share it
Top