Top
undefined

दिल्ली से बेंगलुरू गए केंद्रीय मंत्री गौड़ा ने तोड़ा लॉकडाउन का नियम, क्वारंटीन में नहीं गए

दिल्ली से बेंगलुरू गए केंद्रीय मंत्री गौड़ा ने तोड़ा लॉकडाउन का नियम, क्वारंटीन में नहीं गए
X

नई दिल्ली : देश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. कोरोना ने फैले, इसके लिए देश में लॉकडाउन भी घोषित है. सरकार लगातार जनता को कोरोना वायरस और लॉकडाउन के प्रति जागरुक कर रही है, लेकिन अब जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले नेता ही लॉकडाउन का नियम तोड़ते नज़र आ रहे हैं. मोदी सरकार में मंत्री केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने लॉकडाउन का नियम तोड़ा है.

दरअसल केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा दिल्ली से बेंगलुरू पहुंचे थे. नियमों के मुताबिक, उन्हें सात दिनों के सरकारी क्वारंटीन में जाना चाहिए था, लेकिन वह नहीं गए. इसको लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''मैं एक मंत्री हूं और फार्माक्यूटिकल मंत्रालय को संभाल रहा हूं. मेरा फर्ज़ है ये सुनिश्चित करना कि देश के हर कोने में दवाइयों की पूरी सप्लाई हो.''

उन्होंने आगे कहा, ''कुछ खास पदों पर काम कर रहे खास लोगों को क्वारंटाइन के दिशा निर्देशों से छूट दी गई है. जैसे अगर डॉक्टर,नर्स और जरूरी दवाओं की सप्लाई करने वालों को क्वारंटाइन कर दिया जाएगा तो क्या हम कोरोना को रोक पाएंगे.'' बता दें कि कर्नाटक सरकार का नियम है कि दिल्ली, महाराष्ट्र, एमपी, राजस्थान, गुजरात और तमिलनाडु से आने वाले सभी लोगों को सात दिन के सरकारी क्वारंटीन में जाना अनिवार्य है और फार्मा सेक्टर को इस नियम से किसी भी तरह की छूट नहीं दी गई है.

Next Story
Share it
Top