Top
undefined

राजगढ़ के पास दो कारों की टक्कर में पांच की मौत

राजगढ़ के पास दो कारों की टक्कर में पांच की मौत
X

राजगढ़. नेशनल हाइवे-3 पर सारंगपुर के पास गोपालपुरा में सोमवार सुबह दो कारों की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक कार में सवार एक ही परिवार के पिता, पुत्र, पत्नि एवं दामाद सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार एक महंत की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें शाजापुर रेफर कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के समीपस्थ लोरी गांव के रहने वाले अमरसिंह यादव के पुत्र शैलेन्द्र एवं उनके दामाद सुशील यादव इंदौर में रहते थे। वह बेटे व दामाद के साथ पत्नि सहित कार से इंदौर जा रहे थे। तब ही गोपालपुरा के समीप ओरंगाबाद से आ रही इनोवा गाड़ी से सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में इंदौर जा रही कार में सवार अमरसिंह यादव, सियादुलारी, पुत्र शैलेष, दामाद सुशील की मौके पर ही मौत हो गई। उधर औरंगाबाद के जूना अखाड़ा से गंज लखनऊ कल्याणगिरी आश्रम के लिए जा रहे महंत सौमेश्वर गिरी महाराज की भी मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा में सवार महंत अनंत गिरी और शिष्य अभिषेक व कैलाश घायल हो गए। इनोवा में सवार सभी लोग लखनऊ गंज के कल्याणगिरी आश्रम जा रहे थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों ही कारें बहुत तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान अचानक हाइवे पर दोनों एक-दूसरे के सामने आ गईं और जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों कार विपरीत दिशा में हो गईं। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से मशक्कत के बाद शवों और घायलों को निकाला गया। तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने परिवार को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

Next Story
Share it
Top