Top
undefined

तेज रफ्तार कंटेनर बस से टकराया ... 20 यात्रियों की मौके पर मौत, 23 जख्मी

तेज रफ्तार कंटेनर बस से टकराया ... 20 यात्रियों की मौके पर मौत, 23 जख्मी
X

कोयंबटूर/तिरुवनंतपुरम. तमिलनाडु में एक वॉल्वो बस और कंटेनर की टक्कर में 20 यात्रियों की जान चली गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। करीब 23 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है। हादसा गुरुवार तड़के 4:30 बजे तिरुपुर जिले के अविनाशी इलाके में हुआ। केरल राज्य परिवहन की बस बेंगलुरु से एर्नाकुलम आ रही थी। इसमें 48 लोग सवार थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोयंबटूर-सलेम हाईवे पर अचानक टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ सामने से आ रही बस से टकरा गया। कंटेनर का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। वहीं, केरल के परिवहन मंत्री एके सशींद्रन ने बताया कि वॉल्वो बस में 50 से ज्यादा यात्रियों के बैठने की व्यवस्था होती है। हादसे का शिकार हुई बस में ज्यादातर सवारियां केरल की थीं।

केरल सरकार घायलों का मुफ्त इलाज कराएगी

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में 14 पुरुष और 6 महिलाएं हैं। केरल के नजदीकी जिले पलक्कड़ और तमिलनाडु के तिरुपुर के कलेक्टर राहत कार्य पर नजर बनाए हुए हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने घायलों का मुफ्त इलाज कराने की बात कही। उनके ऑफिस की ओर से कहा गया है कि घायलों की हर संभव मदद के लिए हम तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर कलेक्टर के संपर्क में हैं।

Next Story
Share it
Top