Top
undefined

पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ मिलकर कराया कोरोना टेस्ट

पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी समेत कैबिनेट मंत्रियों ने गुरुवार को कोरोना टेस्ट कराया. सीएम नारायणसामी ने कहा कि मैंने अपने कैबिनेट सहयोगियों और विधानसभा के स्पीकर शिवकोलुंडू के साथ कोरोना वायरस टेस्ट करवाया.

पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ मिलकर कराया कोरोना टेस्ट
X


नई दिल्ली। देश में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए हर कोई फिक्रमंद है. पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी समेत कैबिनेट मंत्रियों ने गुरुवार को कोरोना टेस्ट कराया. सीएम नारायणसामी ने कहा कि मैंने अपने कैबिनेट सहयोगियों और विधानसभा के स्पीकर शिवकोलुंडू के साथ कोरोना वायरस टेस्ट करवाया.

टेस्ट कराने के बाद सीएम नारायणसामी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने केंद्र से मदद न मिलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'भारत सरकार ने हमें कोई सहायता नहीं दी है. संकट के समय राज्य कैसे बचेगा? हम दुश्मन नहीं हैं, लेकिन मिलकर एक साथ काम करना होगा.'

सीएम नारायणसामी ने कहा, 'हमने हर परिवार को 2000 हजार, हर किसान को 5000, हर निर्माण श्रमिक को 2,000 और हर महिला एसएचजी को 10,000 रुपये दिए हैं. भारत सरकार ने जीएसटी कलेक्शन में से 600 करोड़ और वित्त आयोग में से 2,200 करोड़ रुपये का हिस्सा नहीं दिया है.'

केंद्र शासित प्रदेश पुदुचेरी में अब तक कोरोना के कुल 7 कंफर्म केस आए हैं. इसमें तीन लोग ठीक भी हो चुके हैं. इस बीच सीएम नारायणसामी ने एहियातन अपना और अपने कैबिनेट मंत्रियों का टेस्ट कराया है. इस टेस्ट के नतीजे कल तक आ सकते हैं.

वी. नारायणसामी दूसरे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया. इससे पहले गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कराया था. वह कांग्रेस विधायक के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकले थे. बाद में सीएम विजय रुपाणी होम क्वारनटीन हो गए थे.

Next Story
Share it
Top