Top
undefined

रियलमी ने लॉन्च किए चार रियर कैमरे और पंच होल डिस्प्ले वाले दो मिडरेंज स्मार्टफोन

रियलमी ने लॉन्च किए चार रियर कैमरे और पंच होल डिस्प्ले वाले दो मिडरेंज स्मार्टफोन
X

नई दिल्ली। रियलमी ने दो स्मार्टफोन रियलमी 7 प्रो और रियलमी 7 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। दोनों नए रियलमी फोन चार रियर कैमरे और एक पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आते हैं। स्मार्टफोन में 8 जीबी तक की रैम मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह पहले फोन है जिन्होंने TUV रीनलैंड स्मार्टफोन रिलायबिलिटी वेरिफिकेशन पास किया है। जिसकी बदौलत इसमें कंफर्टेबल व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। कंपनी ने बताया कि नई श्रृंखला में, रियलमी 7 प्रो एक बेहतर हार्डवेयर के साथ आता है जिसमें डॉल्बी एटमोस और हाय-रेस सर्टिफिकेशन के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं। दूसरी ओर, रियलमी 7, रियलमी 7 प्रो का ही वाटर-डाउन वैरिएंट है।

रियलमी 7 प्रो और रियलमी 7: भारत में कीमत और उपलब्धता

रियलमी 7 प्रो के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 19999 रुपए है जबकि इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के लिए 21,999 रुपए खर्च करने होंगे। फोन मिरर ब्लू और मिरर व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

दूसरी ओर, रियलमी 7 के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है जबकि 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के लिए 16999 रुपए तक खर्च करने होंगे। फोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। में आता है।

रियलमी 7 प्रो की पहली बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी। हालांकि, रियलमी 7 की पहली सेल 10 सितंबर दोपहर 12 बजे (दोपहर) से फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी। फोन बाद में ऑफलाइन रिटेलर्स के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

Next Story
Share it
Top