Top
undefined

मिंत्रा को मिला 753 करोड़ का निवेश, 7 दिन बाद है 'बिग फैशन फेस्टिवल सेल'

मिंत्रा को मिला 753 करोड़ का निवेश, 7 दिन बाद है बिग फैशन फेस्टिवल सेल
X

नई दिल्ली। फैशन रिटेलर मिंत्रा को 103 मिलियन डॉलर (753 करोड़ रु.) का नया निवेश मिला है। यह निवेश कंपनी को अपनी सिंगापुर बेस्ड पैरेंट यूनिट एफके मिंत्रा होल्डिंग्स से मिली है। भारत में मिंत्रा का मालिकाना हक फ्लिपकार्ट के पास है। मिंत्रा को यह निवेश 'बिग फैशन फेस्टिवल सेल' इंवेंट से केवल 7 दिन पहले मिला है।

कंपनी को मिला नया निवेश

टोफलर के मुताबिक, मिंत्रा जबोंग इंडिया ने 3 अक्टूबर को एफके मिंत्रा होल्डिंग्स को 10,79,136 शेयर और क्विक रूट्स इंडरनेशनल को 97,058 शेयर इश्यू किए थे। जिसकी कीमत 6,427 रुपए प्रति शेयर है। वहीं, आने वाले 16 अक्टूबर से मिंत्रा का 'बिग फैशन फेस्टिवल सेल' शुरु होने वाला है। ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि 2020 के फेस्टिव सीजन में बिक्री पिछले साल की तुलना में दोगुनी हो सकती है।

मिंत्रा का 'बिग फैशन फेस्टिवल सेल'

मिंत्रा के सीईओ अमर नागरम कहते हैं कि इस बार का फेस्टिव सीजन सेल बड़ा फैशन इवेंट होने वाला है, जिसमें मिंत्रा ने 5 हजार ब्रैंड्स और 9 लाख स्टाइल्स को शामिल किया है। नागरम को उम्मीद है कि फेस्टिव सीजन सेल के दौरान एथनिक वियर, मेन्स कैजुअल, विंटर वियर, किड्स वियर, होम फर्निशिंग और पर्सनल केयर जैसे सेगमेंट में अच्छी बिक्री हो सकती है। इसके अलावा गिफ्ट और एसेसरीज कैटेगरी में भी बिक्री के अच्छे नतीजे आ सकते हैं।

4 गुना बिक्री की उम्मीद

कंपनी को उम्मीद है कि अनलॉक-1 से मिल रही रियायतों के कारण टीयर-2 और टीयर-3 शहरों में बिक्री की ग्रोथ पहले से बेहतर रह सकती है। मिंत्रा का कहना है कि फेस्टिव पीरियड में टीयर-1 और मेट्रो शहरों के बाहर 50% से अधिक की बिक्री हो सकती है। जबकि कुल बिक्री का आंकड़ा 4 गुना से अधिक हो सकता है।

Next Story
Share it
Top