Top
undefined

जियो यूजर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 के लाइव मैच, डिज्नी+ हॉटस्टार पर कर सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग

जियो यूजर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 के लाइव मैच, डिज्नी+ हॉटस्टार पर कर सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग
X

नई दिल्ली। जियो ने क्रिकेट के दीवानों के लिए खास सुविधा दे रहा है। इनके तहत जियो यूजर्स को IPL 2020 का फ्री एक्सेस मिलेगा। कंपनी कुछ चुनिंदा प्लान्स पर फ्री आईपीएल एक्सेस देगी। इसके लिए जियो ने स्टार इंडिया के साथ एग्रीमेंट किया है। अगर आप भी क्रिकेट के शौक़ीन हैं तो मोबाइल पर ही IPL का मजा ले सकेंगे।

401 और 2599 रुपए वाले प्लान में मिलेगा इसका फायदा

जियो के 401 रुपए और 2599 रुपए वाले प्लान में इसका फायदा मिलेगा। इन प्लान्स में डिज्नी+ हॉटस्टार पर यूजर आईपीएल 2020 को लाइव स्ट्रीम कर पाएंगे। दोनों प्लान में स्ट्रीमिंग सर्विस का फ्री एक्सेस मिलता है।

401 रुपए का प्लान

401 रुपए के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को 90 जीबी डाटा ऑफर कर रही है। यानी हर रोज 3 जीबी डाटा के अलावा कुल 6 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपए की कीमत वाला एक साल का डिज्नी+ हॉटस्टार VIP फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

2599 रुपए वाला प्लान

एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 365 दिनों के लिए 740 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल का 399 रुपए की कीमत वाला Disney और Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इससे कितना फायदा होगा

अगर आप आईपीएल 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का प्रीमियम या वीआईपी सब्सक्रिप्शन लेना होगा। डिज्नी+ हॉटस्टार के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का मंथली रेंटल 299 रुपए है। एक साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन लेने पर 1499 रुपए देने होंगे। वहीं, इसके वीआईपी सब्सक्रिप्शन के लिए आपको हर महीने 399 रुपए चुकाने होंगे।

Next Story
Share it
Top