Top
undefined

16 अक्टूबर से शुरू होगी शाओमी की फेस्टिवल सेल

16 अक्टूबर से शुरू होगी शाओमी की फेस्टिवल सेल
X

नई दिल्ली। अगले सप्ताह कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है। ऐसे में शाओमी ने भी अपनी 'दीवाली विद एमआई' सेल का अनाउंस कर दिया है। ये सेल 16 अक्टूबर को कंपनी के ऑफिशियल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Mi.com पर होगी। वहीं, गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

शाओमी ने अपनी इस सेल के लिए ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ पार्टनरशिप की है। यानी इन बैंक के ग्राहकों को डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर मिलेंगे। कंपनी सेल के दौरान स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को कम कीमत पर बेचेगी। कंपनी सेल से पहले अपने Mi 10T और Mi 10T प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट

शाओमी की सेल 16 से 21 अक्टूबर तक यानी 6 दिन तक चलेगी। इस दौरान ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग पर 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके ये बताया है कि गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम वीआईपीए मेंबर्स को सेल का फायदा एक दिन पहले से मिलेगा।

दीवाली विद एमआई सेल की खास बातें

पटाखा रन गेम को खेलकर गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा

Mi पे से शॉपिंग करने पर 5000 रुपए तक कैशबैक जीतने का मौका

वारंटी को एक्सटेंड करने के लिए 399 रुपए की जगह 199 रुपए लगेंगे

1 रुपए में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

इस सेल के दौरान कंपनी 1 रुपए वाली फ्लैश सेल भी लेकर आएगी। इस सेल में 17 हजार वाले रेडमी नोट 9 प्रो, 14 हजार वाला Mi टीवी 4A 32-इंच हॉरिजेंटल एडिशन के साथ दूसरे प्रोडक्ट भी 1 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा।

ब्लैंक कीमत के साथ टीजर जारी

कंपनी ने कुछ स्मार्टफोन, बैंड, ट्रिमर, पावरबैंक और एक्सेसरीज पर का टीजर जारी कर दिया है। इसमें कुछ प्रोडक्ट की कीमत अभी छिपाकर रखी है। जैसे, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9, Mi बैंड 4, Mi बैंड 3i, ट्रिमर 1C की कीमत को ब्लैंक छोड़ा गया है। वहीं, 1299 रुपए वाले Mi पावरबैंक 3i को 799 रुपए में खरीद पाएंगे। मी एक्सेसरीज की शुरुआत 49 रुपए से होगी। मी स्क्रीन प्रोटेक्शन को 299 रुपए में खरीद पाएंगे।

Next Story
Share it
Top