Top
undefined

मां ने अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या की, तीसरी बच्ची किसी तरह बच गई

मां ने अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या की, तीसरी बच्ची किसी तरह बच गई
X

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में मंगलवार को एक महिला ने अपने ही दो बच्चों की गला घोेंटकर मार डाला। इसके बाद उनके शवों को घर के पास ही बने एक टॉयलेट में छिपा दिया। महिला ने अपनी तीसरी बच्ची का भी गला दबाकर जान लेने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गई। पति को जब काफी देर तक बच्चे दिखाई नहीं दिए तो उसने तलाश शुरू की। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरगहनी निवासी बलिराम यादव और रंजीता यादव के तीन बच्चे थे। पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। पति से झगड़े के बाद गुस्से में रंजीता ने अपने दो बेटों कान्हा (2 साल) और मुरली (2 माह) की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शवों को घर के पास बने शौचालय में ही छिपाकर रख दिया।

महिला ने अपनी तीसरी बच्ची आंचल (5) का भी गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया है। काफी देर तक जब बच्चे नहीं दिखाई दिए तो पति बलराम ने तलाश शुरू की। इसके बाद घटना का पता चला तो उसने पुलिस काे सूचित किया। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं। तीसरी बच्ची को उपचार के लिए भर्ती किया गया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि गरीबी बहुत है। ऐसे में पति कोई काम नहीं करता था और उस पर भी संदेह करता। इसके चलते ऐसा कदम उठाया।

Next Story
Share it
Top