Top
undefined

छत्तीसगढ़ : एयरफोर्स अफसर की कार पुल से 200 फीट नीचे गिरी, पत्नी की मौत, 3 घायल

छत्तीसगढ़ : एयरफोर्स अफसर की कार पुल से 200 फीट नीचे गिरी, पत्नी की मौत, 3 घायल
X

महासमुंद. महासमुंद में शुक्रवार दोपहर सड़क हादसे में एयरफोर्स अफसर की पत्नी की मौत हो गई। अफसर अपने परिवार के साथ कार में नागपुर से ओडिशा जा रहे थे। हादसा साइकिल सवार को बचाने की चक्कर में हुआ। इसमें उनकी दोनों बेटियां और साइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। अफसर की दोनों बेटियों सहित साइकिल सवार को रायपुर रेफर किया गया है। हादसा पिथौरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

वायुसेना नगर, नागपुर निवासी अमरेश मोहंता (50) एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन के पद पर हैं। वे पत्नी गीतांजति (45), बेटी अमदिना प्रियदर्शिनी (27) और अर्चिता प्रियदर्शिनी (25) के साथ नागपुर से ओडिशा के केउंझर जा रहे थे। कार अमरेश खुद चला रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे वे पिथौरा के मुरइधोवा नाला के पास पहुंचे थे तभी अचानक सरकड़ा निवासी शिव करण यादव (50) साइकिल सवार सामने आ गया।

बताया जा रहा है कि साइकिल सवार को बचाने की चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद साइकिल को टक्कर मारते हुए पुल से करीब 200 फीट नीचे जा गिरी।हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसका पहिया तक निकल कर दूर गिरा और टूट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान उनकी पत्नी गीतांजलि ने दम तोड़ दिया।

Next Story
Share it
Top