Top
undefined

मां की आंखों के सामने से हुआ बेटी का अपहरण, पुलिस कर रही है तलाश

अम्बिकापुर: बलरामपुर जिले के जाबर की एक किशोरी को पिकअप चालक ने परिजनों के सामने अपहरण करके ले गया।

मां की आंखों के सामने से हुआ बेटी का अपहरण, पुलिस कर रही है तलाश
X

अम्बिकापुर. बलरामपुर जिले के जाबर की एक किशोरी को पिकअप चालक ने परिजनों के सामने अपहरण करके ले गया। घटना की जानकारी बलरामपुर थाने में दी गई है, जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोरी की माँ ने पुलिस को बताया कि दो मार्च की रात परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो रहे थे। रात करीब 10.45 बजे किशोरी ने मां से शौच के लिए जाने की बात कही। दोनों घर के सामने खुले मैदान में शौच के लिए जाने निकले। किशोरी शौच के लिए रोड के पार चली गई और उसकी मां दरवाजे पर खड़ी होकर इंतजार कर रही थी। घर के कुछ दूर एक पिकप पहले से खड़ा था। जैसे ही किशोरी मैदान के पास पहुंची तो पिकअप को लेकर चालक आगे आया और महाराजगंज की ओर चला गया।

इस बीच क्या हुआ, बेटी के इंतजार में खड़ी मां समझ नहीं पाई। कुछ देर में पिकअप लेकर चालक वापस आया और स्कूल के गेट के पास खड़ी कर दिया। काफी देर तक लड़की के वापस नही आने पर वह अपने पति के साथ बेटी को देखने निकली।

जब वे पिकअप के पास पहुंचे तो लड़की पिकअप में चालक के पास बेहोशी की हालात में पड़ी थी। जब वे अज्ञात पिकअप चालक से पूछताछ करने की कोशिश किए तो पिकअप चालक गाड़ी सहित तेज रफ्तार से भाग निकला। पिकअप को रुकवाने की उन्होंने कोशिश की, लेकिन वह भाग निकलने में सफल हो गया किशोरी के परिजनों ने अज्ञात पिकअप चालक पर अपहरण का आरोप लगाकर जबरदस्ती पिकअप में बैठाकर कहीं ले जाने की जानकारी पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस धारा 363 का अपराध कायम कर विवेचना कर रही है।

Next Story
Share it
Top