Top
undefined

छत्तीसगढ़ के सुकमा में मौजूद नक्सलियों से डीआरजी जवानों की भिड़ंत, एक नक्सली ढेर

सुकमा के तोंडेमरका इलाके में भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं जिसके चलते कल मंगलवार को एक बड़ा सर्च ऑपरेशन लांच किया गया

छत्तीसगढ़ के सुकमा में मौजूद नक्सलियों से डीआरजी जवानों की भिड़ंत, एक नक्सली ढेर
X

छत्तीसगढ़. सुकमा में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़ सुकमा में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़ हो रही है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दो घंटे से लगातार मुठभेड़ चल रही है। तोंडामरका के जंगल मुठभेड़ हो रही है। मुठभेड़ में एक पुरूष नक्सली के मारे जाने की सूचना है। साथ ही 12 बोर की एक बंदूक भी बरामद हुई है। एसपी शलभ सिंहा ने घटना की पुष्टि की है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सुबह करीब 8:30 बजे यह मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो करीब 12 बजे तक जारी रही। फिलहाल मुड़भेड़ बंद हो गई है। डीआरजी जवानों की पार्टी अभी भी मौके पर मौजूद है और बैकअप सपोर्ट के लिए अन्य जवान भी वहां पहुंच गए हैं।

मारे गए नक्सली की शिनाख्त नहीं

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ स्थल पर हार्डकोर नक्सली नागेश की भी मौजूदगी की खबर हैं। पुलिस के मुताबिक एक नक्सली मुठभेड़ में मारा गया है लेकिन उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि यहां नक्सलियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी, उसी की सूचना के आधार पर पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया था।

तोंडेमरका में भारी संख्या में नक्सली मौजूद

पुलिस को यह इनपुट था कि तोंडेमरका इलाके में भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं जिसके चलते कल मंगलवार को एक बड़ा सर्च ऑपरेशन लांच किया गया था। अलग-अलग कैम्प से डीआरजी, कोबरा व सीआरपीएफ की टीम निकली थी। सर्चिंग अभियान के दौरान ही नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका पुलिस पार्टी ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि यहां नक्सलियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी, उसी की सूचना के आधार पर पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया था।

Next Story
Share it
Top