Top
undefined

खुलासा: पकड़ी गई 19 लाख रुपये की चावल की जमाखोरी, आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं

दुर्ग के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड में किशन खंडेलवाल के अनाज की दुकान में गड़बड़ी का आरोप लगा है. यहां से पुलिस ने 59 टन चावल की जमाखोरी पकड़ी है.

खुलासा: पकड़ी गई 19 लाख रुपये की चावल की जमाखोरी, आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं
X

दुर्ग: सीएम भूपेश बघेल के जिले में गरीबों के राशन की कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रही है. अब दुर्ग के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड में किशन खंडेलवाल के अनाज की दुकान में गड़बड़ी का आरोप लगा है. यहां पुलिस ने दबिश देते हुए लाखों के सार्वजनिक वितरण प्रणाली की हेरा-फेरी पकड़ी है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि व्यापारी के चावल को दूसरी बोरियों में भरकर हेराफेरी कर महाराष्ट्र के गोंदिया भेज रहा है. इस पर पुलिस ने दबिश दी. मौके से दो वाहनों को जब्त किया. जिसमें 29 टन चावल था. जिसके बाद आरोपी के गोदाम में भी छापेमारी की गई, जहां 30 टन पीडीएस का चावल की जमाखोरी मिली. पुलिस ने मौके पर पकड़े गए दोनों वाहन को ड्राइवर सहित जब्त किया. पुलिस ने 59 टन चावल जब्त किया है. इसकी कीमत 19 लाख 32 हजार रुपये बताई जा रही है. जबकि इस हेराफेरी में शामिल दुकान संचालक किशन खंडेलवाल पर अब तक कोई अपराध दर्ज नही किया जा सका है.

बताया जा रहा है कि अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस ने खाद्य विभाग को लिखा है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद संचालक पर कार्रवाई हो सकती है. एसपी अजय यादव के मुताबिक 59 टन चावल जब्त किया गया. दुकान संचालक पर कार्रवाई लिए खाद्य विभाग को लिखा गया है.

Next Story
Share it
Top