Top
undefined

होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मिली लावारिस बोट

फिलहाल बोट सिर्फ लावारिस है और इसके अंदर कुछ ऐसा सामान नहीं मिला है जो संगीन हो और जिससे इस बोट को किसी अन्य कारण के साथ जोड़ा जाए।

होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मिली लावारिस बोट
X

अहमदाबाद, दमन से 15 समुद्री मील दूर एक संगीन बोट मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जब बोट की जांच की गई तो उसके अंदर से ईरान से जुड़े कुछ कागजात के अलावा अन्य सामान भी मिले। वहीं शुरुआती जांच में पता चला है कि ये बोट ईरान की है। दमन में मिली बोट को पहले शक के आधार पर देखा जा रहा था। हालांकि कोस्ट गार्ड ने जब बोट की जांच की तो इसमें कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। प्राथमिक तौर पर पता चला है कि बोट ईरान की है और इस बोट में ईरान से जुड़े कुछ कागजात हैं। इसके अलावा कुछ अन्य सामान है। बोट सिर्फ लावारिस है और इसके अंदर कुछ ऐसा सामान नहीं मिला है जो संगीन हो और जिससे इस बोट को किसी अन्य कारण के साथ जोड़ा जाए। फिलहाल इस बोट को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की जांच मरीन पुलिस और कोस्ट गार्ड के जरिए की जा रही है।

होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी

दरअसल, ये बोट ऐसे समय में सामने आई है, जब हाल ही में मुंबई के होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी फोन कॉल पर दी गई। होटल ताज के अलावा मुंबई के होटल कोलाबा और ताज लैंड्स एंड को भी ये धमकी भरी कॉल मिली है। जानकारी के मुताबिक ये कॉल पाकिस्तान से की गई थी। इस धमकी के बाद सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बता दें कि मुंबई के होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसी सर्तक है। होटल ताज पर फिर से आतंकी हमला होने की आशंका के कारण कोस्ट गार्ड का हेलिकॉप्टर जब पेट्रोलिंग के लिए घूम रहा था, तभी इस बोट के ऊपर नजर गई। जिसके बाद बोट की जांच की गई।

Next Story
Share it
Top