Top
undefined

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर : फरीदाबाद में आंखों के सामने से निकला विकास दुबे, पुलिस देखती रही

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर : फरीदाबाद में आंखों के सामने से निकला विकास दुबे, पुलिस देखती रही
X

फरीदाबाद . फरीदाबाद के सासाराम गेस्ट हाउस में विकास दुबे मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे के आसपास सीसीटीवी में कैद हुआ है. इतना ही नहीं सासाराम गेस्ट हाउस से करीब 3 किलोमीटर दूर वह घर है जहां पर पुलिस ने छापा मारकर विकास दुबे के साथियों को गिरफ्तार किया है. उस इलाके के लोगों के मुताबिक दोपहर करीब 1:30 बजे पुलिस ने वहां पर छापेमारी की है. साथ ही उस घर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर सेक्टर 87 के बीकानेर की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में विकास दुबे दोपहर 3:14 पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

इस हिसाब से देखा जाए करीब साढ़े 3 घंटे तक 3 किलोमीटर के दायरे में विकास दुबे घूम रहा था. सड़कों पर पुलिस गश्त कर रही थी और उनकी आंखों के सामने से ही उन्हें चकमा देकर इधर से उधर भाग रहा था. फरीदाबाद के सेक्टर 87 स्थित बीकानेर की दुकान से बायपास करीब 500 मीटर की दूरी पर है. सेक्टर 87 से ऑटो पकड़ कर विकास दुबे बाईपास की तरफ गया था. बीकानेर के दुकानदार के मुताबिक, करीब 4:00 बजे जब पुलिस आई और उन्होंने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और विकास दुबे की पहचान की तब उन्होंने दुकानदार से खुद ही कुबूल किया इस शख्स को उन्होंने ऑटो में बाइपास पर बैठे हुए देखा था.

विकास दुबे ने मास्क और साथ में गॉगल्स लगा रखे थे. इसी के चलते पुलिसकर्मी विकास दुबे को पहचान नहीं पाए. मतलब साफ है कि विकास दुबे 3:30 घंटे तक पुलिस के आसपास घूमता रहा और पहचान नहीं पाई.

Next Story
Share it
Top