Top
undefined
Breaking

पाक की कायराना हरकत हरकत से एक भारतीय जवान शहीद, दो महीने बाद होनी थी शादी

पाक की कायराना हरकत हरकत से एक भारतीय जवान शहीद, दो महीने बाद होनी थी शादी

पुंछ। पाकिस्तानी ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकत को दोहराते हुए जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। गोलीबारी में रोहिन कुमार नाम का भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

जानकारी मुताबिक के रोहिन कुमार दुश्मन की कायराना हरकत का जवाब देते हुए घायल हो गए। घायल जवान को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया परंतु जख्मों का ताव न सहते हुए जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सिपाही रोहिन कुमार एक बहादुर, बेहद प्रेरित और एक ईमानदार सैनिक थे। उनके सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

रोहिन अपने माता पिता का इकलौता बेटा था जोकि देश की रक्षा की खातिर शहीद हो गया। उसकी एक बड़ी बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। पंजाब रेजीमेंट में भर्ती हुए शहीद रोहन की 2 माह बाद शादी थी। जिसके लिए रोहन को घर छूटी आना था। वही शहीद रोहन के माता पिता बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे थे वही अब बेटे के शहीद होने की खबर सुनकर शहीद के माता पिता बेसुध पड़े हैं। वही शहीद रोहन की पार्थिव देह आज शाम तक घर पहुंचने की उम्मीद है तथा रविवार को शहीद का अंतिम संस्कार होने की उम्मीद है।

Next Story
Share it
Top