Top
undefined
Breaking

ऑनलाइन गैंबलिंग के आरोप में तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के खिलाफ केस दर्ज

ऑनलाइन गैंबलिंग के आरोप में तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट और एक्ट्रेस तमन्ना के खिलाफ ऑनलाइन गैंबलिंग(जुए) को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। इस मामले पर मद्रास हाई कोर्ट में दोनों के खिलाफ एक याचिका भी दायर की गई है। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई के एक वकील की ओर से यह याचिका दायर की गई है। जिसमें वकील ने आरोप लगाया है कि, युवा ऑनलाइन जुए के आदी होते जा रहे हैं।" साथ ही उन्होने मद्रास हाई कोर्ट से अपील की है तुरंत इस खेल पर रोक लगाने के आदेश जारी करें।

वकील ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं।" आपको बता दें कि कई और सितारों की तरह विराट कोहली और तमन्ना भाटिया ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में नज़र आए थे।

याचिका में तमिलनाडु में हाल ही में हुए एक आत्महत्या मामले का ज़िक्र किया है। जिसमें एक युवा ने ऑनलाइन जुए के लिये उधार लिया पैसा ना लौटा पाने के चलते खुदकुशी कर ली थी। याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन गेम की तुलना ब्लू व्हेल गेम से भी की है। जिसके कारण कई युवाओं ने अपनी जान दे दी थी, जो इस गेम के आदी थे।

Next Story
Share it
Top