Top
undefined

उमा भारती ने बदला अपना फैसला, भूमि पूजन कार्यक्रम में होंगी शामिल

उमा भारती अब भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगी। इससे पहले उमा भारती ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम से दूर रहने की बात कही थी।

उमा भारती ने बदला अपना फैसला, भूमि पूजन कार्यक्रम में होंगी शामिल
X

अयोध्या। भाजपा नेता उमा भारती ने राम जन्मभूमि के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पर अपना फैसला बदल लिया है। उमा भारती अब भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगी। इससे पहले उमा भारती ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम से दूर रहने की बात कही थी। उमा भारती ने ट्वीट कर कहा, "मैं मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा से बँधी हूँ। मुझे रामजन्मभूमी न्यास के वरिष्ठ अधिकारी ने शिलान्यास स्थली पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। इसलिये मैं इस कार्यक्रम में उपस्थित रहूँगी।

"विभाजनकारी विचारधाराएं हुई नष्ट

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उमा भारती ने कहा, अयोध्या में सारी विभाजनकारी विचारधाराएं नष्ट कर देश के सभी धर्मावलंबियों ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान किया है। ये बहुत बड़ी घटना है। अब ये देश दुनियाभर में कहेगा कि हमारे यहां कोई भेदभाव नहीं है।

उमा भारती ने बदला फैसला

गौरतलब है कि इससे पहले उमा भारती ने कहा था कि वे अयोध्या में होने वाले श्री राम जन्मभूमि कार्यक्रम से दूर रहेंगी। इसके पीछे उन्होंने कोरोना वायरस का हवाला दिया था। उमा ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाकी लोगों के चले जाने के बाद ही रामलला के दर्शन करने जाएंगी। उमा भारती ने राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारियों से निवेदन किया था कि उनका नाम आमंत्रित मेहमानों की सूची से हटा दिया जाए। उमा ने इस बात की जानकारी देते हुए कई ट्वीट भी किए थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'कल जब से मैंने श्री अमित शाह जी तथा भाजपा के यूपी के नेताओं के बारे में कोरोना पॉजि़टिव होने का सुना तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये ख़ासकर नरेंद्र मोदी जी के लिये चिंतित हूं।'

Next Story
Share it
Top