Top
undefined

पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे केजरीवाल, कहा- दोषियों को दिलाएंगे कड़ी सजा

पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे केजरीवाल, कहा- दोषियों को दिलाएंगे कड़ी सजा
X

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम बिहार इलाके में 12 वर्षीय एक बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शरीर पर चोट के निशाना हैं और उसकी हालत नाजुक है। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचे। केजरीवाल ने कहा कि मैंने कमिश्नर से बात की है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में लगी है। सरकार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची के परिजनों को 10 लाख रुपए दिए गए हैं।

वहीं, इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ एम्स में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की एक बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं और अभी उसकी हालत नाजुक है।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है। अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर है लेकिन उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की सूचना मंगलवार शाम को मिली। पड़ोसियों ने पीड़िता को खून से लथपथ देखने के बाद पुलिस और उसके माता-पिता को सूचना दी। पीड़िता को पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे AIIMS के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची से गलत हरकत करनी चाही तो उसने विरोध किया जिसके बाद शख्स ने कमरे में पड़ी कैंची उठाई और बच्ची के शरीर पर हमला कर दिया। बच्ची के सिर, पेट व पीठ पर वार किए गए हैं। वहीं घायल होने बावजूद बच्ची ने हिम्मत दिखाई और खून से लथपथ अवस्था में घर से बाहर की ओर भागी।

Next Story
Share it
Top