Top
undefined

मनोज तिवारी के ट्वीट पर गृह मंत्रालय अधिकारी बोले-अभी नहीं हुआ अमित शाह का कोरोना टेस्ट

मनोज तिवारी के ट्वीट पर गृह मंत्रालय अधिकारी बोले-अभी नहीं हुआ अमित शाह का कोरोना टेस्ट
X

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोई ताजा Covid-19 जांच नहीं की गई है। यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी। दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस को मात दे दी है, दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। रविवार को मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि,' देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव।' हालांकि तिवारी के ट्विटर अकाउंट से अब यह ट्वीट हटा दिया गया है।

गृह मंत्रालय के अधिकारी के हवाला से बताया गया है कि अभी अमित शाह की कोरोना जांच नहीं की गई है। अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि भी नहीं की गई है कि गृहमंत्री कोरोना मुक्त हो गए हैंं। गृह मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि जब कोई जांच की जाएगी तब सभी को सूचित किया जाएगा। उन्होंने साथ ही सभी से गृह मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाने के लिए भी कहा।

बता दें कि शुरुआती लक्षणों के बाद 2 अगस्त को शाह की जांच हुई थी और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल भर्ती हैं। अभी उनकी रिपोर्ट को आए सिर्फ सात दिन हुए हैं। उनकी तबीयत ठीक थी लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स (AIIMS) की एक टीम भी उनकी देखरेख कर रही है।

Next Story
Share it
Top