Top
undefined

सीबीआई की जांच से शिवसेना क्यों है परेशान? भड़के राउत ने सुशांत के परिवार पर लगाए आरोप

सीबीआई की जांच से शिवसेना क्यों है परेशान? भड़के राउत ने सुशांत के परिवार पर लगाए आरोप
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा मामला आए दिन नया मोड़ ले रहा है। सीबीआई के हाथ में जांच का जिम्मा आते ही कई लोगों पर तलवार लटकती दिखाई दे रही है। इस मामले में कहीं ना कहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आ रहा है। शायद यही वजह है कि शिवसेना सीबीआई जांच का विरोध कर रही है। अब तो पार्टी अभिनेता के परिवार को घेरने में भी पीछे नहीं हटी।

शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया कि उनके सुशांत के अपने पिता से संबंध अच्छे नहीं थे। पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। उसी पिता को बरगलाकर बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई गई व मुंबई में घटे गुनाह की जांच करने के लिए बिहार की पुलिस मुंबई आई। उन्होंने कहा कि संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर आरोप लगाकर बिहार सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच की मांग की। 24 घंटे के अंदर यह मांग मान भी ली गई।

राउत ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की साजिश रच रही है। राउत का कहना है कि सीबीआई स्वतंत्र और निष्पक्ष नहीं है। जिनकी सरकार केंद्र में होती है, सीबीआई उनकी ताल पर काम करती है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से लेकर ईडी, सीबीआई जैसी संस्थाओं पर बीते कुछ वर्षों में सवालिया निशान लग चुके हैं।

शिवसेना नेता ने कहा कि सुशांत मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहा होता तो आसमान नहीं टूट जाता। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। राउत यही नहीं रूके उन्होंने सुशांत के परिवार पर भी कई आरोप लगाए।

Next Story
Share it
Top