Top
undefined

घुसपैठ की कोशिश नाकाम:सुरक्षाबलों ने पुंछ में घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को मार गिराया, दो गंभीर रूप से घायल

घुसपैठ की कोशिश नाकाम:सुरक्षाबलों ने पुंछ में घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को मार गिराया, दो गंभीर रूप से घायल
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार को एलओसी से घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। दो की हालत गंभीर है। इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि कुछ आतंकवादी शुक्रवार को कृष्णा घाटी सेक्टर में एलओसी पार कर घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पकड़ने की कोशिश की गई तो उन्होंने फायरिंग शुरू की दी। जवाबी गोलीबारी में एक आतंकी ढेर हो गया और दो घायल हो गए।

खाने के पैकेटों में पाकिस्तानी मार्किंग

गोलीबारी के बाद जब खोजबीन की गई तो एक आतंकी का शव घटना स्थल से दूर मिला। उसके साथियों ने उसे ले जाने की कोशिश की थी। लेकिन, घायल होने की वजह से नहीं ले जा पाए। उसके पास से एक एके- 47, दो मैग्जीन और कुछ खाने का सामान मिला। खाने के पैकेटों पर पाकिस्तान की मार्किंग भी थी।

बडगाम में आतंकियों ने बीजेपी नेता को गोली मारी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने रविवार को बीजेपी नेता को गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बडगाम के मोहिंदपोरा निवासी अब्दुल हामिद नजर बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं। इससे पहले 6 अगस्त को कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी सरपंच सजाद अहमद खंडे की हत्या कर दी थी। जुलाई में बांदीपोरा के पूर्व भाजपा अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की भी हत्या कर दी गई थी।

Next Story
Share it
Top