Top
undefined

विराट कोहली-मिलिंद सोमन ने पीएम मोदी को बताया अपनी फिटनेस का राज

विराट कोहली-मिलिंद सोमन ने पीएम मोदी को बताया अपनी फिटनेस का राज
X

नई दिल्ली। फिट इंडिया अभियान की आज पहली वर्षगांठ है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने वाले भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली, अभिनेता मिलिंद सोमन और मशहूर डायटीशियन रुजुता दिवेकर के अलावा इसके प्रति उत्साही आम नागरिकों से भी संवाद कर रहे हैं।

डिजिटल माध्यम से आयोजित इस ''फिट इंडिया संवाद''में पीएम मोदी फिटनेस की अलख जगाने वालों और नागरिकों से देशव्यापी फिट इंडिया संवाद के जरिये बात कर रहे हैं। इसके साथ ही वह प्रतिभागियों को फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में मार्गदर्शन देंगे और अपनी फिटनेस यात्रा के अनुभव भी साझा कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के प्रतिभागियों में फिटनेस को लेकर लोगों को प्रोत्साहित करने वाले विराट कोहली और मिलिंद सोमन से लेकर रुजुता दिवेकर जैसे लोग भी भाग ले रहे हैं।

कोहली ने इस पर खुशी जताते हुए ट्विटर पर लिखा था कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां आप मुझे फिटनेस के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री की पहल पर शुरू किया गया फिट इंडिया संवाद भारत को ' फिट राष्ट्र ' बनाने की योजना में नागरिकों को जोड़ने की कवायद का हिस्सा है ।

पीएमओ ने बयान जारी कर कहा कि फिट इंडिया अभियान इसलिये शुरू किया गया ताकि नागरिक मजेदार, आसान और किफायती तरीकों से फिट रह सकेंगे और फिटनेस को भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा बनाया जा सके। अब इस संवाद के जरिये इसे और मजबूती दी जायेगी।

Next Story
Share it
Top