Top
undefined

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड हमला, एएसआई और एक नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड हमला, एएसआई और एक नागरिक घायल
X

जम्मू-कश्मीर। पुलवामा जिले के त्राल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। हमले में सहायक उप निरीक्षक आसिम अली और एक स्थानीय निवासी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय निवासी मेहराजउद्दीन अहमद को हल्की चोट आई है।

रविवार सुबह 11:30 बजे आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में ग्रेनेड से हमला किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 180 बीएन की सीआरपीएफ पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका। जिसमें सीआरपीएफ के एएसआई आसिम अली घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

इससे पहले जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के ए कैटेगरी आतंकी और आईईडी एक्सपर्ट नासिर शकील साब शाक भाई के रूप में की गई है।

इस आतंकी का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि बताया जा रहा है। मुठभेड़ स्थल से एक एके-47 राइफल बरामद हुई है। साथ ही घटनास्थल से बरामद अन्य सामग्री के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है।

Next Story
Share it
Top