Top
undefined

भारती सिंह को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने किया गिरफ्तार

भारती सिंह को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने किया गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। हास्य कलाकार भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वही उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि आज सुबह एनसीबी ने हास्य कलाकार भारती सिंह के घर पर छापा मारा था। ऐसा बताया जा रहा है कि उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई थी। इसके बाद एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया था।

अब खबर आ रही है कि भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। भारती सिंह एक हास्य कलाकार हैं और वह कई शो कर चुकी है। जबकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक स्क्रिप्ट राइटर है और वह कई शो की स्क्रिप्टिंग करते रहते हैं।

'NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है।'

कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और ड्रग्स बरामद की थी। समाचार एजेंसी के अनुसार भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था और उनके घर की तलाशी में 'ड्रग्स की बरामदगी हुई है।' अधिकारी ने यह भी बताया कि उन्होंने दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली है।

Next Story
Share it
Top