Top
undefined

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद
X

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी को पकड़ लिया है। उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के चटपोरा बोलेरा इलाके से त्राल निवासी नसीर अहमद डार को गिरफ्तार किया है। उसके पास से गोला बारूद और हथियार सुरक्षाबलों को मिले हैं। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

अवंतीपोरा पुलिस ने जैश के दो मददगारों को किया गिरफ्तार

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो मददगारों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की थी। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इन दोनों की शिनाख्त वागड़ त्राल के बिलाल अहमद चोपान और छतलाम पांपोर के मुरसलीन बशीर शेख के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया कि तफ्तीश के दौरान पता चला कि यह दोनों पांपोर और त्राल के इलाके में सक्रिय आतंकियों को रहने और खाने पीने की सुविधा के साथ-साथ हथियारों को लाने ले जाने व अन्य सुविधाएं प्रदान करा रहे थे। यह दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों की मूवमेंट की जानकारी भी देते थे।

Next Story
Share it
Top