Top
undefined

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में 2 महीने में चौथी खुदकुशी: एक्टर समीर शर्मा ने किचन में फांसी लगाकर जान दी

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में 2 महीने में चौथी खुदकुशी: एक्टर समीर शर्मा ने किचन में फांसी लगाकर जान दी
X

मुंबई। 'सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर-घर की' सीरियल से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात 44 साल के समीर की डेड बॉडी मलाड स्थित किराये के फ्लैट में घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।

समीर बीते 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम रहे थे। उन्होंने 2005 में 'दिल क्या चाहता है' सीरियल से डेब्यू किया था। 2014 में वे फिल्म 'हंसी तो फंसी' में भी नजर आए थे। मुम्बई की बॉलीवुड-टीवी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जून के महीने से अब तक ये चौथी बड़ी खुदकुशी बताई जा रही है।

इससे पहले सेलेब मैनेजर दिशा सालियान, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता जान दे चुके हैं। इसके अलावा श्रेया कक्कड़ जैसे टिकटॉक स्टार भी जान दे चुके हैं।

दो दिन पहले फांसी लगा ली थी

रिपोर्ट के अनुसार बॉडी की स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। पुलिस डिप्टी कमिश्नर विशाल ठाकुर ने बताया कि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है।

चौकीदार ने देखी लटकी हुई डेडबॉडी

बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनकी लटकी डेडबॉडी को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर का दरवाजा फायर ब्रिगेड की मदद से खोला गया क्योंकि वह अंदर से बंद था।

घर का दरवाजा अंदर से बंद था

मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, "मौके पर मिले एविडेंस को देखते हुए अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जैसे ही रिपोर्ट्स आएंगी उसके अनुसार आगे की जांच शुरू करेंगे।"

इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरों में इशारा किया था

समीर शर्मा की सुसाइड के पीछे भी बीमारी और डिप्रेशन में होने के संकेत मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे और इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने के संकेत दिए थे। समीर बीते एक हफ्ते से सोशल मीडिया से दूर हो गए थे। इंस्टाग्राम पर उनकी 27 जुलाई की पोस्ट में उन्होंने एक कविता शेयर की थी जिसकी लाइन थी - 'मैंने अपनी चिता बनाई और उस पर सो गया'।

समीर की 28 जुलाई की पोस्ट में

चिता और मौत से जुड़ी कविता के ठीक दूसरे दिन समीर ने आसमान में नीले बादल और नीचे शांत समुद्र वाली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक ओर किनारा है तो दूसरी ओर मुम्बई की हाई राइज इमारतें। इस तस्वीर में न तो कोई इंसान है और न ही कोई परिंदा। इस तस्वीर को देखकर उनके डिप्रेशन की स्थिति का पता चलता है।

29 जुलाई की पोस्ट में भी इशारा

उनकी आखिरी पोस्ट 29 जुलाई की है। इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक आदमी समुद्र किनारे पत्थरों पर हाथ बांधे अकेला खड़ा है। आसमान में काले बादल घुमड़ रहे हैं और सिर्फ एक परिंदा उड़ते दिख रहा है। इन सबको देखकर लग रहा है कि वे डिप्रेशन में थे। आखिरी तस्वीर से ये स्पष्ट नहीं है कि वे खुद समीर हैं या कोई और।

समीर का आखिरी ट्वीट 13 मई का है जिसमें उन्होंने ब्रह्मांड और बिग बैंग थ्योरी से जुड़ी बातें लिखी थीं। ऐसी ही बातें 14 जून को सुसाइड करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी पोस्ट में लिखी थी।

दिल्ली के रहने वाले थे समीर

समीर शर्मा मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलुरु चल गए थे और उन्होंने वहां पहले एड एजेंसी में काम किया था। इसके बाद वे एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई आ गए थे। समीर ने अचला शर्मा से शादी की थी और बताया जा रहा है कि वे कुछ समय से अलग रह रहे थे।

बीमारी से उबर चुके थे समीर

इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या माहेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।

इन शोज में नजर आए थे समीर

समीर ने दिल क्या चाहता है, सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव:, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी।

Next Story
Share it
Top