Top
undefined

अन्नाद्रमुक का ऐलान- 2021 में भी भाजपा से गठबंधन रहेगा

अन्नाद्रमुक का ऐलान- 2021 में भी भाजपा से गठबंधन रहेगा
X

चेन्नई। गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के चेन्नई दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने यहां कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन-शिलान्यास किया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद राज्यों में कॉम्पीटिटिवनेस बढ़ी है। इस बात की खुशी है कि तमिलनाडु इस साल गुड गवर्नेंस में पहले नंबर पर रहा है। इस बीच तमिलनाडु के CM ई पलानीस्वामी ने कहा कि अगले साल चुनाव में भी AIADMK का भाजपा से गठबंधन जारी रहेगा।

इससे पहले शाह एयरपोर्ट के बाहर प्रोटोकॉल तोड़ गाड़ी से नीचे उतरे और कुछ दूरी तक सड़क पर चलते हुए भाजपा और AIDMK कार्यकर्ताओं को हाथ हिलाकर विश करते नजर आए।

बताया जा रहा है कि अमित शाह रजनीकांत से भी मिल सकते हैं। पिछले महीने एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रजनीकांत ने सेहत का हवाला देकर अभी पॉलिटिक्स से दूर रहने का फैसला किया है। हालांकि, इससे जुड़े वायरल लेटर पर रजनीकांत ने कहा था, 'लेटर मेरा नहीं है, लेकिन उसमें सेहत और डॉक्टर्स की सलाह को लेकर दी गई जानकारी सही है। मैं रजनी मक्कल मंद्रम के साथ डिस्कशन कर सही समय पर अपने पॉलिटिकल स्टैंड का ऐलान करूंगा।'

भाजपा नेताओं से चुनाव की स्ट्रैटजी पर चर्चा कर सकते हैं शाह

चेन्नई एयरपोर्ट पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी, डिप्टी चीफ मिनिस्टर ओ पनीरसेल्वम और तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एल मुरुगन ने शाह की अगुवाई की। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की स्ट्रैटजी को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे।

Next Story
Share it
Top