Top
undefined

ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को एनसीबी का फिर से समन

ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को एनसीबी का फिर से समन
X

मुम्बई। अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने फिर से समन जारी किया है। बॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया है। इससे पहले भी एनसीबी ने कोमल रामपाल को समन किया था लेकिन वह पेश नहीं हो पाई थीं।

इससे पहले कोमल रामपाल ने अपने वकील के माध्यम से एनसीबी को यह सूचित किया था कि वह पेश नहीं हो पा रही हैं। अब एनसीबी के इस कदम के बाद माना जा रहा है कि रामपाल परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

वहीं इससे पहले अर्जुन रामपाल को भी एनसीबी ने दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई थी। बीते नवंबर महीने में अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जहां एजेंसी को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। एजेंसी ने कहा कि अभिनेता ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से गैरकानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिस्क्रिप्शन (बैकडेटेड प्रिसक्रिप्शन) का इस्तेमाल किया था उसकी तारीख खत्म हो गई थी।

वहीं इसे लेकर अर्जुन रामपाल का कहना था कि उन्होंने एनसीबी को एक विशेष दर्द निरोधक दवा के प्रिस्क्रिप्शन को भी सौंप दिया है। यह उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर की ओर से जारी किया गया था। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से इनकार किया था।

Next Story
Share it