Top
undefined

ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, ट्विटर पर दी जानकारी

ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, ट्विटर पर दी जानकारी
X

मुम्बई। बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अब हैकर्स की नजर तेज हो गई है। ऐसे में आए दिन किसी ना किसी सेलेब के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक होने की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ईशा देओल का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। जिसकी जानकारी ईशा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

ईशा देओल ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें 'कॉपीराइट उल्लंघन' का संदेश दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही ईशा देओल ने अपने फैंस से अपील की है कि उनके अकाउंट से यदि कोई मैसेज आता है तो उसका रिएक्स ना दें। इसके साथ ही उन्होंने असुविधा के लिए लोगों से माफी भी मांगी है।

ईशा देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट 'आईएमईशादेओल' को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें। असुविधा के लिए खेद है।'

बता दें कि ईशा देओल अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री अमीषा पटेल का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में की थी। वहीं अमीषा के अलावा पार्श्व गायिका आशा भोसले, उर्मिला मातोंडकर, सुजैन खान, विक्रांत मैसी और फराह खान का सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो चुका है।

Next Story
Share it