Top
undefined

कोरोना वायरस : पीएम मोदी बोले, लोग स्वस्थ रहें इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई पर कहा, यह सभी की एकजुट प्रतिक्रिया है, यह ऐसी स्थितियों में हमारे राष्ट्र के दृढ़ भाव को दर्शाती है। हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सब स्वस्थ रहें और जिनमें लक्षण दिख रहे हैं उनका उचित इलाज हो

कोरोना वायरस : पीएम मोदी बोले, लोग स्वस्थ रहें इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी
X

महाराष्ट्र / मुंबई में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में अब संक्रमितों की संख्या 38 हो गई है। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 117 तक पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के जेल महानिदेशक और मुख्य सचिव को नोटिस जारी किया है। पुणे नगर निगम ने घरों के सर्वेक्षण के लिए 130 टीमें गठित की है.

डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कर्मी कड़ी मेहनत कर रहे हैं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए सभी स्तरों पर विभिन्न प्राधिकरण मिलकर काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई पर कहा, यह सभी की एकजुट प्रतिक्रिया है, यह ऐसी स्थितियों में हमारे राष्ट्र के दृढ़ भाव को दर्शाती है। हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सब स्वस्थ रहें और जिनमें लक्षण दिख रहे हैं उनका उचित इलाज हो। कोविड-19 से निपटने के लिए हमारे डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, हम उनके योगदान की सराहना करते हैं लोग स्वस्थ रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

महाराष्ट्र में एक और संक्रमित, 38 हुई संख्या

यवतमाल के जिला कलेक्टर एमडी सिंह ने बताया कि दुबई की यात्रा करने वाले एक व्यक्ति की कोरोनोवायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके साथ महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या बढ़कर 38 हो गई है।

हवाईअड्डे पर सामूहिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए 79 के खिलाफ मामला

कोरोना वायरस खतरे के मद्देनजर लोगों के एकत्रित होने पर लगे प्रतिबंध के बावजूद कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सामूहिक स्वागत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पुलिस ने 79 लोगों के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया। ये लोग लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रम के प्रतिभागी का स्वागत करने के लिए एकत्र हुए थे। पुलिस ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
Share it
Top