Top
undefined

कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर लगा दुष्कर्म का आरोप

कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर लगा दुष्कर्म का आरोप
X

मुंबई। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर एक गायिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

गायिका युवती ने धनंजय मुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ट्वीट किया कि अब तक न तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और न ही कोई कार्रवाई की है।

गायिका का आरोप है कि वह साल 1997 में अपनी बहन के घर इंदौर गई थी। तब वह 16-17 साल की थी। मुंडे की उनकी बहन करुणा शर्मा के साथ साल 1998 में प्रेम विवाह हुआ था। साल 2006 में जिस समय उसकी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई थी उस वक्त वह घर पर अकेली थी।

इसी दौरान धनंजय मुंडे रात में उसके घर पर आए और इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि धनंजय मुंडे लगातार उसे बॉलीवुड में लांच कराने का लालच देते रहे और यौन शोषण करते रहे।

बता दें कि इससे पहले राज्य एनसीपी की युवा इकाई के अध्यक्ष महबूब शेख पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। यह मामला अभी सुर्खियों में ही था कि एनसीपी नेता मुंडे भी दुष्कर्म के आरोप में घिर गए हैं।

दुष्कर्म का आरोप बेबुनियाद : मुंडे

युवती के आरोप के बाद धनंजय मुंडे ने सफाई देते हुए कहा कि दुष्कर्म का आरोप बेबुनियाद है। हालांकि उन्होंने गायिका की बहन से संबंध में होने की बात स्वीकार की है। मुंडे ने कहा कि साल 2003 से उसकी बड़ी बहन के साथ उनका संबंध है। यह मेरे परिवार, पत्नी और मित्रों को भी पता है। लेकिन गायिका महिला साल 2019 से पैसे की मांग कर मुझे ब्लैकमेल कर रही है। उसका भाई भी इसमें शामिल है।

नवंबर 2020 में उसकी बड़ी बहन करुणा शर्मा ने मेरे व्यक्तिगत जीवन से जुड़े पहलुओं को बदनाम करने की कोशिश की। इस मामले में हाईकोर्ट ने स्थगन आदेश दिया है और इससे संबंधित मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Next Story
Share it