Top
undefined

वंदे भारत मिशन : 320 यात्री लंदन से बैंगलुरु आए, 14 दिन के लिए रहेगें क्वारनटीन

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब 4:40 बजे लंदन से यात्री पहुंचे. एयरो-ब्रिज के माध्यम से विमान से बाहर उतरे सभी यात्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए और मास्क पहने नजर आए.

वंदे भारत मिशन : 320 यात्री लंदन से बैंगलुरु आए, 14 दिन के लिए रहेगें क्वारनटीन
X


नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बीच कुल 320 भारतीय नागरिकों को लेकर लंदन से एयर इंडिया की फ्लाइट कर्नाटक पहुंची. केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब 4:40 बजे लंदन से यात्री पहुंचे.

एयरो-ब्रिज के माध्यम से विमान से बाहर उतरे सभी यात्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए और मास्क पहने नजर आए. यहां उनकी जांच हुई, जिसके बाद उन्होंने अपने यात्रा इतिहास, स्वास्थ्य स्थिति और संपर्क के लिए अन्य विवरणों के बारे में जानकारी दी.

फ्लाइट लैंडिंग के लगभग एक घंटे बाद सभी यात्रियों को विशेष बसों के माध्यम से स्टार होटल्स के लिए रवाना कर दिया गया. यहां यह सभी 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहेंगे. राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर यात्रियों की वापसी के दौरान औपचारिकताएं पूरी करने में उनका मार्गदर्शन करने के लिए हवाईअड्डे पर मौजूद रहे.

विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने के भारत सरकार के निकासी कार्यक्रम 'वंदे भारत मिशन' के हिस्से के रूप में बेंगलुरु में एयर इंडिया की तीन अन्य फ्लाइटें लैंड करेंगी. गौरतलब है कि कोरोना से बचने के लिए 25 मार्च को लागू किया गया राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन दो बार किए गए विस्तार के बाद अब 17 मई को समाप्त हो रहा है.

Next Story
Share it