Top
undefined

कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- उसने मेरी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाई

कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- उसने मेरी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाई
X

मुंबई . रियलिटी शो बिग बॉस 13 में फाइनल में पहुंचने वाली व टीवी कलाकार रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बच गईं। रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि जब वह ऑडिशन के लिए गई थीं तो वहां मौजूद व्यक्ति ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गई और अगली दिन उनकी मम्मी ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई भी की थी।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि जब 13 साल पहले वह अपना करियर शुरू करने जा रही थी तब वह उम्र में छोटी थीं और पूरी तरह से नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से थी। वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। वह आगे कहती हैं कि- मुझे अब भी याद है एक बार सूरज नाम के शख्स ने मुझसे कहा था कि अगर मैं कास्टिंग काउच से नहीं गुजरती हूं तो मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा। मुझे नहीं पता वो अब कहाँ है। जब पहली बार हम मिले तो उसने मुझे मेरी तैयारियों के बारे में पूछा और मुझे नहीं पता था कि उसका मतलब क्या है। मैंने उससे कहा कि मुझे इसका मतलब नहीं पता है और वो क्या कह रहा है। रश्मि आगे कहती हैं कि वो पहला इंसान था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी और किसी न किसी तरह से मुझे प्रताड़ित करने की कोशिश की थी।

आगे बताते हुए रश्मि ने कहा, "एक दिन उसने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और मैं बेहद उत्साहित थी। मैं पहुंच गई और वहां उसके सिवा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा नहीं था और उसने बहुत कोशिश की कि वो मेरी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर मुझे बेहोश कर दे, लेकिन मैं इनकार करती रही। वो किसी तरह से मुझे बरगलाना चाहता था। मैं दो-ढाई घंटे बाद किसी तरह से वहां से निकल आई और अपनी मां को सब कुछ बताया। इसके बाद मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा।

Next Story
Share it
Top