Top
undefined

कोरोना लॉकडाउन के बीच पति संग बच्चों को घुमाने निकलीं सनी लियोनी, और अचानक से करने लगीं डांस

कोरोना लॉकडाउन के बीच पति संग बच्चों को घुमाने निकलीं सनी लियोनी, और अचानक से करने लगीं डांस
X

मुंबई . कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए इन दिनों देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। ऐसे समय में बॉलीवुड के सभी स्टार्स भी अपने घरों में ही हैं और वीडियोज व फोटोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ बच्चों को घुमाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सनी और उनके पति डांस भी करते हैं। हालांकि, सनी अपने बच्चों को घर की सोसाइटी के भीतर ही घुमा रही हैं।

सनी और उनके पति ने अपनी बेटी निशा और बेटे नोआ और अशर को कपड़ा पहनाया और फिर उन्हें अपनी बिल्डिंग परिसर में नीचे ले गए। इसी दौरान वह दोनों एक गाने की धुन पर थिरकते भी दिखाई दिए। उनके बच्चे भी यह देखकर ताली बजाने लगे। वीडियो को देखकर लगता है कि सनी के बच्चे काफी खुश हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बच्चे बिल्डिंग में कई दिनों से लॉक हैं। मैं उनके लिए अपनी ओर से सबसे अच्छा कर रही हूं। डेनियल भी डांस कर रहे हैं।

सनी के इस वीडियो पर तकरीबन पांच लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं, एक फैस ने लिखा कि बहुत प्यारा परिवार... ईश्वर आपका भला करे। एक अन्य फैन ने लिखा, 'क्यूट'। बता दें कि सनी लॉकडाउन के इन दिनों में लगातार अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर रही हैं।

Next Story
Share it
Top