Top
undefined

सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर की वो अंतिम इच्छा जो बेटा रणबीर कपूर पूरी न कर सका

सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर की वो अंतिम इच्छा जो बेटा रणबीर कपूर पूरी न कर सका
X

मुंबई . बॉलिवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी अचानक हुई मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही फैन्स के बीच भी गम का माहौल है। ऋषि कपूर पिछले 2 सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। वब अपनी बीमारी का इलाज एक साल तक अमेरिका में भी कराने के बाद इंडिया लौट आए थे लेकिन फाइनली इससे जीत नहीं सके। ऋषि कपूर शायद यह जानते थे कि अब उनकी जिंदगी बहुत ज्यादा लंबी नहीं होने वाली है और इसलिए उन्होंने अपनी कुछ इच्छाएं भी जता दी थीं।

कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में यह इच्छा जताई थी कि उनकी मौत से पहले उनके बेटे रणबीर कपूर शादी कर दें। उस इंटरव्यू में रणबीर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में बात करते हुए ऋषि ने कहा था कि इन दोनों के रिश्ते के बारे में सभी लोग जानते हैं और इसके बारे कुछ भी कन्फर्म करने की जरूरत नहीं है।

अपनी इच्छा जताते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी मौत से पहले अपने बेटे की शादी होते हुए देखना चाहते हैं। ऋषि ने कहा कि जब उनकी शादी हुई थी तब वह 27 साल के थे और रणबीर अब 35 साल के हो चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर चाहें तो अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं और उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। ऋषि ने कहा कि रणबीर जब भी शादी के लिए तैयार होंगे तो उन्हें खुशी होगी क्योंकि रणबीर की खुशी में ही उनकी खुशी है।

अपने पोते-पोतियों को खिलाना चाहते थे ऋषि

ऋषि कपूर ने इस इंटरव्यू में यह इच्छा भी जताई थी कि वह रणबीर के बच्चों यानी अपने पोते-पोतियों को गोद में खिलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अच्छी तरह जानते हैं कि रणबीर और उनके समकालीन ऐक्टर्स केवल अपने करियर पर फोकस करते हैं इसलिए वह इंडस्ट्री की महिलाओं खासतौर पर ऐक्ट्रेसेस से ही मिल पाते हैं। जाहिर है इसके जरिए ऋषि यह बात जताना चाहते थे कि उन्हें अंदाजा है कि रणबीर ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं। हालांकि ऋषि की यह इच्छा रणबीर कपूर पूरी नहीं कर सके और उससे पहले ही वह दुनिया छोड़कर चले गए।

Next Story
Share it
Top