Top
undefined

लॉकडाउन में दोस्त के साथ घूमने निकलीं पूनम पांडे, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन में दोस्त के साथ घूमने निकलीं पूनम पांडे, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

मुंबई . अक्सर विवादों मे रहने वालीं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर से मुसीबत में फंस गई हैं। पुलिस ने पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूनम पांडे और उनके दोस्त सैम अहमद को कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि दोनों लॉकडाउन के बाद भी अपनी कार में घूमने निकले थे, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली है। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उनपर बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है।

खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, पूनम पांडे और सैम अहमद के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

बता दें कि पूनम पांडे की पहचान उनके बोल्ड वीडियो और तस्वीरों की वजह से हैह। पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था।

Next Story
Share it
Top