Top
undefined

सोनू सूद से लड़के ने मांगी गर्लफ्रेंड के साथ भागने में मदद, मिला बढ़िया आइडिया

Sonu Sood लोगों को घर भेजने में लगे हैं। इस बीच लोग उनसे Twitter पर कई समस्याओं की मदद मांग रहे हैं। हाल ही में उनसे एक लड़के ने गर्लफ्रेंड के साथ भागने में मदद मांगी, देखें उनका जवाब।

सोनू सूद से लड़के ने मांगी गर्लफ्रेंड के साथ भागने में मदद, मिला बढ़िया आइडिया
X

सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वह प्रवासियों को उनके घर भेजकर दुआएं तो ले ही रहे हैं। इस वक्त किसी भी प्रॉब्लम के सॉल्यूशन के लिए लोग सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। हाल ही में एक लड़के ने सोनू से घर से भागने में मदद मांगी। इस पर सोनू ने मजेदार जवाब दिया। सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासियों को उनके घर तक भेजने के लिए बसें चलवाईं। इसके बाद उन्होंने दूसरे शहरों में फंसे कई लोगों को एयरलिफ्ट करवाया और ट्रेन से भी भेजा। लोग उन तक पहुंचने के लिए सोशल ट्विटर का सहारा ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने उनको कॉमेंट किया है, भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान-निकोबार ही छोड़ दो। इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया है, मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है। क्यूं ना आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी पट ब्याह।

लोगों को घर पहुंचाने में दिन-रात लगे हैं सोनू

सोनू सूद के लोगों को घर तक भेजने की कोशिश की पूरा देश तारीफ कर रहा है। पॉलिटिशन, क्रिकेटर से लेकर दूसरे ऐक्टर्स भी उनके इस काम की तारीफ कर चुके हैं। सोनू सूद का कहना है कि वह इस काम को फ्री सेवा की तरह कर रहे हैं। कोई पैसे मांगे तो उसके झांसे में न आएं। उनका कहना है कि आखिरी प्रवासी को घर भेजकर ही दम लेंगे।

Next Story
Share it
Top