Top
undefined

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से क्रिकेटर धोनी सदमे में, टूट से गए हैं

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से क्रिकेटर धोनी सदमे में, टूट से गए हैं
X

मुंबई . टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से खास कनेक्शन था। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। धोनी ने अभी तक सुशांत के निधन को लेकर खुद कोई बयान नहीं दिया है। धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत ने ही धोनी का रोल निभाया था। इस फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने कहा है कि सुशांत की इस तरह असमय मौत से धोनी टूट से गए हैं। धोनी के बिजनेस मैनेजर और उनके अच्छे दोस्त अरुण पांडे ने भी बताया था कि धोनी इस खबर के बाद से काफी उदास हैं।

34 साल के सुशांत ने अपने घर पर रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' सुशांत के करियर की बेस्ट फिल्म थी। सुशांत ने इस फिल्म के लिए काफी वाह-वाही बटोरी थी। सुशांत को पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने ट्रेनिंग दी थी। उन्होंने मैदान पर धोनी की विकेटकीपिंग सीखने के लिए मोरे के साथ नौ महीने बिताए थे। इस फिल्म के निदेशक नीरज पांडे ने रविवार दोपहर धोनी को फोन कर सुशांत की असमय मौत की जानकारी दी थी।

नीरज ने कहा, 'मैं बोलने की स्थिति में नहीं हूं। मैं दोपहर बाद से ही मीडिया से लगातार बात कर रहा हूं। । मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने अपना एक नजदीकी खो दिया है। आपको जो पूछना है जल्दी पूछिए।' नीरज पांडे ने कहा, 'माही भाई को फोन करने के अलावा मैंने उनके दो अच्छे दोस्तों मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को भी फोन किया। वे सभी इस दुखद खबर से सदमे में आ गए हैं। माही भाई तो यह खबर सुनकर जैसे टूट से गए।' धोनी के बिजनेस मैनेजर अरुण पांडे ने कहा कि सुशांत की असमय मौत की खबर से धोनी गहरी उदासी में डूब गए हैं।

Next Story
Share it
Top