Top
undefined

अनुष्का शर्मा ने पिता के साथ बातचीत का किस्सा बताया, फोटो शेयर कर लिखा- सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता मिलें

अनुष्का शर्मा ने पिता के साथ बातचीत का किस्सा बताया, फोटो शेयर कर लिखा- सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता मिलें
X

नई दिल्ली. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रविवार को 'फादर्स डे' के मौके पर पिता के साथ अपने दो फोटो शेयर करते हुए उन्हें इस दिन की बधाई दी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सालों पहले कॉलेज जाते वक्त उनके साथ हुई बातचीत का किस्सा बताते हुए लिखा, कि मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता मिलें। अनुष्का ने जो फोटो शेयर किए वो उनकी शादी के हैं।

अनुष्का ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे पापा और मेरे बीच की एक बातचीत, जब उनकी आर्मी पोस्टिंग बेंगलुरू में थी और वे ऑफिस जाने से पहले प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज के लिए मुझे छोड़ने गए थे। पापा ने कहा- जीवन में हमेशा सही काम करना, फिर चाहे वो कितनी भी कठिन क्यों ना हो। तुम्हें हमेशा खुशी और शांति का अनुभव होगा।'

अनुष्का ने पूछा था- पता कैसे चलेेगा क्या सही- क्या गलत?

आगे अनुष्का ने लिखा, 'फिर मैंने पूछा- लेकिन मुझे ये कैसे पता चलेगा कि जीवन की सभी परिस्थितियों में कौन सी चीज करने के लिए सही है? पापा ने कहा- उसके लिए तुम्हें ज्ञान मांगने के लिए प्रार्थना करना होगी। ज्ञान इसलिए ताकि सही और गलत का अंतर पहचान सको, और हमेशा सही चीज चुनने की शक्ति मिल सके।'

अनुष्का ने सबको वैसा ही ज्ञान मिलने की प्रार्थना की

आगे उन्होंने लिखा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि आप सबको भी वैसा ही ज्ञान मिले, जिसके लिए मैं रोज प्रार्थना करती हूं और मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लड़कियों को आशीर्वाद स्वरूप मेरे जैसे पिता भी मिलें।' बता दें कि हर साल जून महीने का तीसरा रविवार इंटरनेशनल फादर्स डे के रूप में मनाया जाता है।

शेयर किया था 'बुलबुल' का ट्रेलर

इससे दो दिन पहले अनुष्का ने अपनी वॉल पर अपने होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बुलबुल' का ट्रेलर शेयर किया था। ये फिल्म 24 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर के साथ उन्होंने लिखा था, 'क्या हो अगर बचपन की सोते वक्त की कहानियां सच हो जाएं? बुलबुल जल्द आ रही है सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।

Next Story
Share it
Top