Top
undefined

अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, बोले- जब भी वो कुछ गलत करती है, तुरंत इमोशनल गेम खेलने लगती है

अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, बोले- जब भी वो कुछ गलत करती है, तुरंत इमोशनल गेम खेलने लगती है
X

नई दिल्ली. कसौटी जिंदगी की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही यह भी कहा था कि वो अपने बच्चों संग अलग रह रही हैं। हाल ही में अभिनव ने अपने पोस्ट के जरिये श्वेता पर निशाना साधा है। अभिनव की मानें तो वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनसे कभी अलग नहीं होना चाहते। अभिनव ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी।

मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं

अभिनव ने बताया- जिस तरह श्वेता द्वारा मीडिया में मेरा नाम उछाला गया है, मैं वैसे इंसान बिलकुल नहीं हूं। मैं एक बहुत अच्छे बैकग्राउंड से आता हूं। मेरे स्वर्गीय पिताजी एयरफोर्स अफसर थे और मेरी मां डॉक्टर हैं। मेरी परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से हुई है। जितना बुरा मुझे बताया जा रहा है उतना बुरा नहीं हूं। मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं। अपने पोस्ट के जरिये मैं बस सही बात रखने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे शब्दों के साथ खेलना नहीं आता है, हो सकता है कुछ लोग मेरी बात न समझें लेकिन मैं सिर्फ सच्चाई लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहा हूं। आगे भी ऐसा करता रहूंगा। वो ऐसा क्यों कर रही है, उससे बेहतर कोई नहीं जानता।

जब भी वो कुछ गलत करती, तुरंत इमोशनल गेम खेलना शुरू कर देती

वे आगे बताते हैं- श्वेता मुझे अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही है। इतने महीनों तक मैं इसलिए शांत था क्योंकि श्वेता मेरे इमोशंस के साथ खेल रही थी। जब भी वो कुछ गलत करती और मैं उसे उस बात पर टोकता तो वो तुरंत इमोशनल गेम खेलना शुरू कर देती। उस वक्त बात टालने के लिए कहती की रेयांश तुम्हें मिस कर रहा है, तुम घर आ जाओ वगैरह और मैं मान जाता ये सोचकर कि जो हुआ सो हुआ, अब अच्छे से रहेंगे। मैं उसे माफ कर देता था। लेकिन ये मसला ख़त्म ही नहीं हो रहा।

अगर मैं उसके घर जाऊं तो वो तुरंत पुलिस को फोन कर देती है

श्वेता ने पिछले कुछ महीने से अभिनव को अपने बेटे से मिलने की इजाजत नहीं दी। इस बारे में अभिनव कहते हैं- "मैं बस एक बिल्डिंग की दूरी पर अपनी मां के साथ रहता हूं। अब वो कोविड 19 का बहाना देकर मुझे अपने बच्चों से मिलने नहीं देती। 6 जून को मेरा बर्थडे था उस दिन भी मना कर दिया। 21 जून को फादर्स डे था, उस दिन भी उसने रेयांश से मिलने को मना कर दिया। अगर मैं उसके घर जाऊं तो वो तुरंत पुलिस को फोन कर देती है। मैंने कई बार पुलिस को ये समझाने की कोशिश की है कि वो घर मेरी मौजूदगी में बना है। मैंने अपने सामने इंटीरियर की हर चीज बनवाई है। क्योंकि श्वेता उस वक्त दिन-रात परवरिश की शूटिंग में बिजी रहती थी। 2012 से उस घर में रह रहा हूं। श्वेता का पुलिस पर काफी प्रभाव है। पुलिस भी मुझे धमकाती है। क़ानून मेरे पक्ष में है ही नहीं, बस औरतें जो कहती हैं वो मान लेते हैं। इतना होने के बावजूद मैं अपने बेटे के खातिर ये सभी मन मुटाव खत्म करने को तैयार हूं।

आत्मनिर्भर हूं और खुद अपनी लड़ाई लडूंगा

श्वेता इस समाधान के लिए तैयार हैं, इस बारे में वे कहते हैं- श्वेता चाहती है कि मैं सबकुछ छोड़कर चला जाऊं - उसे, रेयांश, घर सबको छोड़ दूं। लेकिन मैं ऐसा होने नहीं दूंगा। जो उसने अपनी पहली शादी में किया था वो इसमें नहीं होने दूंगा। मैं अपने हक़ के लिए लडूंगा। मैं गलत नहीं हूं। अपनी इमेज को बदनाम नहीं होने दूंगा। आत्मनिर्भर हूं और खुद अपनी लड़ाई लडूंगा। मुझे सच बोलने में अब कोई डर नहीं।

3 जुलाई 2013 को हुई थी शादी

साल 2010 से श्वेता एक्टर अभिनव कोहली को डेट कर रही थीं। हालांकि, इसका खुलासा उन्होंने काफी समय बाद किया। साल 2013 में डांस रियलटी शो 'झलक दिखला जा' के मंच से श्वेता ने ये घोषणा की थी कि वो जुलाई में अभिनव से शादी करने वाली हैं। 13 जुलाई 2013 को हुई शादी को काफी लो-प्रोफाइल रखा गया था, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के श्वेता के करीबी दोस्त ही पहुंचे थे।

Next Story
Share it
Top